Type Here to Get Search Results !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी की वापसी पर सवालिया निशान- arman15

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी की वापसी पर सवालिया निशान- arman15

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी की वापसी पर सवालिया निशान- arman15
Disha Vakani

दिशा वकानी तारक मेहता उल्टा चश्मा का एक दयाबेन के रूप में वापसी कर रही हैं। उन्हें आमतौर पर टीम के पोस्ट प्रोड्यूसर आसिफ मोदी से संपर्क किया, और उन्होंने अपनी प्रतिस्थापन के लिए ऑडिशन प्रारंभ कर दिया। दिशा वकानी तारक मेहता के उल्टा चश्मा में टप्पू, जोकि गोकुलधाम सोसायटी का बच्चों का लीडर माना जाता है। उन्हें उनकी मां के रूप में है।


दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वापसी पर एक राष्ट्रीय प्रश्न बन गई है। इनके ऊपर ऐसे सवाल बना है कि जिस ने कटप्पा को मार दिया था? सवाल। हमें विश्वास करो और पिछले कुछ महीनों में क्विट्स और टर्न की संख्या के साथ, केवल एक ही उम्मीद कर सकता है। कि निर्माताओं ने जल्द ही अटकलों कि इन श्रृंखलाओं को समाप्त कर दिया। दिशा वकानी तारक मेहता सीरियल का एक बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हैं। हालांकि, अब नवीनतम विकास यह है कि पोस्ट निर्माता 80 तो मोदी और टीम ने दयाबेन के रूप में दिशा के प्रतिस्थापन के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया, अभिनेत्री ने प्रोडक्शन घर के साथ अपना एक संपर्क बनाया। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वह अभी अपनी वापसी के बारे में फैसला नहीं कर पाएंगे और स्पष्ट रूप से या नहीं दिख रहे हैं वापसी की संभावना।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी की वापसी पर सवालिया निशान- arman15
Disha Vakani


सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है, फैसला अब असित मोदी के हाथ में जो इस समय परिवारिक छुट्टी पर हैं। एक बार जब वापस आ गए तो दिशा वकानी के बाहर निकलने की स्पष्टता दी जाएगी, सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि दिशा वकानी के बाहर निकलने की अस्पष्टता दी जा सकती है। लेकिन इस बीच, ऑडिशन जारी है और 6 नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। सूत्रों ने आगे कहा कि निर्माता दयाबेन को लेने की जल्दी में नहीं है। क्योंकि इनमें ट्रैक को उनकी जरूरत नहीं है। नया ट्रैक्टर और उनकी रहस्य में अरमानों की चारों ओर से गिरा होगा जो उसे हैरान कर देगा। ऐसा सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है।


हम आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन का सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है। इसकी कई हजार एपिसोड है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल कॉमेडी-ड्रामा ने पिछले साल सफल रन के 10 साल पूरे किए और किसी और की तरह एक वफादार दर्शकों का आनंद लेना जारी रखा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत की एक बहुत ही पॉपुलर टीवी सीरियल हैं। क्या आप भी सानी को दयाबेन के रूप में देखना चाहेंगे। अगर देखना चाहेंगे तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad



close